रात के एक बज चुके हैंमैं जग रहा हूमैं अपने पेशे के कारण जग रह हू ।  और उत्तर प्रदेश के कई नेता …. ? वो भी जग रहे होंगेसच कहू तो उन्हें नींद नही रही होगीसुबह सात बजे से counting जो होनी हैनेताओ के अपने गुना भाग चल रहे होंगेआने वाले कुछ और दिन तक अभी और चलेंगेसपा, बसपा और भाजपाकॉंग्रेस तो लडाई में कही है ही नहीनेता गन हर दाव खेलने के लिए तैयार हैंसाम, दाम, दण्ड, भेदकुरशी कही नही जानी चाहिऐजेठ कि इस दुपहरी क्या नेता, क्या जनता सभी का दिमाग गरम हो जाएगाहारने वाले का तो पूछिये मत !!!

इन अब के बीच सपा के महासचिव श्री अमर सिंह जी के बडे भैया श्री अमिताभ बच्चन जी का भी दिमाग तो कही नही गरम रहेगा ? अगर घर में माहौल गरम रहेगा तो घर के बडे भैया का मूड भी हो सकता है …… ये एक सम्भावना हैन्यूज़ चैनल वालो के एग्जिट पोल से ही घर में गरमी का माहौल है

सपा को सबने कम ही दिखाया हैकोई कहता है 119 सीट आएगी तो कोई 106 । ये स्टार वाले तो केवल 96 कहते हैंकुछ तो ख़याल किया होताअरे श्री अमर सिंह जी का ना सही कम से कम श्री अमिताभ बच्चन जी के सेहत का ख़याल तो किया होतामेरा दिल तो सोच-सोच कर बैठा जाता हैअब कोई कर भी क्या सकता है!!!